Friday 15 January 2016

Inside Story: Break up of Ranbeer Kapoor and Katrina Kaif

रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप की खबर शुक्रवार को जंगल की आग की तरह फैल गई। शुक्रवार की रात को मुंबई में हुए ‘फिल्मफेयर अवार्ड्स समारोह’ के दौरान बस यही चर्चा होती देखी गई। मीडिया से लेकर स्टार तक इस बारे में बात करते सुने गए। सोशल मीडिया पर ये खबर दोपहर बाद ब्रेक हुई और रात तक सुर्खी बन गई। सबकी जुबान पर सवाल एक ही था कि दोनों अलग हो गए हैं ये कैसे पता चला ? पूरी तरह से पड़ताल की गई तो पता चला कि दरअसल रनबीर ने एक अलग घर ले लिया है और वहीं से ये खबर चली कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

दरअसल कई साल से रनबीर और कैटरीना ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में थे और कार्टर रोड स्थित घर पर रह रहे थे। पता चला है कि रनबीर ने विल्सन अपार्टमेंट्स में शिफ्ट कर लिया है जबकि कैटरीना सिल्वर स्टैंड्स वाले घर में रहेंगी। रनबीर अपने नए घर में मां-बाप के साथ रहने की योजना बना रहे हैं। मुंबई से प्रकाशित अंग्रेजी के प्रमुख अखबार DNA ने इस बारे में एक बड़ी स्टोरी भी दी है। स्टोरी में इस बात का भी आकलन करने का प्रयास किया गया है कि दोनों के बीच क्यों नहीं बन पाई। हालांकि इनमें से कोई भी तर्क गले नहीं उतर रहा है। फिर भी ये खबर सही है कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।
रनबीर व कैटरीना की ये सैर सपाटे वाली फोटो कुछ साल पहले खूब वायरल हुई थी।

फिल्म स्टार्स की सोशल व फैशन लाइफ को कवर करने वाली वेबसाइट ‘मिस मालिनी’ ने भी दोनों के ब्रेक अप की खबर को कंफर्म किया है। इस साइट के स्टार्स में अच्छे सोर्स बताए जाते हैं। DNA का कहना है कि रनबीर की मां नीतू सिंह कभी भी कैटरीना को स्वीकार करने के मूड में नहीं नजर आई। इंस्टाग्राम पर नीतू ने कभी कैट की अपने परिवार के साथ फोटो शेयर नहीं की। जब कभी ग्रुप फोटो शेयर करने की बारी आई तो नीतू ने हमेशा ही कैटरीना को उसमें से क्राप कर दिया।
गौर से देखिये ये फोटो। जिसमें कैट को कट कर दिया गया।
कुछ समय पहले खबर चली थी कि ऋषि कपूर को कैटरीना ने पापा कहना शुरू कर दिया है। एक इंटरव्यू में जब ऋषि कपूर से ये सवाल किया गया तो वे भड़क गए थे। चिंटू ने कहा था- ये क्या बकवास है। मैं किसी को इतनी लिबर्टी नहीं देता हूं कि वह मेरे इतने नजदीक आ जाए। मैंने कैटरीना के साथ ‘नमस्ते लंदन’ व ‘जब तक है जान’ में काम किया है वह अच्छी लड़की है लेकिन उसके मुझे पापा कहने वाली बात सही नहीं है।

ये बात सब जानते हैं कि दीपिका व रनबीर की जोड़ी घर में सबको पसंद थी लेकिन दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। रनबीर की जगह रणवीर ले चुके हैं लेकिन इसमें जरा भी शक नहीं है कि दीपिका की जोड़ी आज भी रनबीर के साथ गजब ढाती है। ‘ये जवानी है दीवानी’ में दोनों ने बड़ी सफलता हासिल की थी। कहा गया था कि इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस इसलिए मिला क्योंकि इसमें रनबीर व दीपिका की जोड़ी थी। दोनों की कैमिस्ट्री ही गजब है। ‘तमाशा’ में भी दोनों की कैमिस्ट्री शानदार थी। दोनों के रोमांटिक सीन बेहद ही रीयल नजर आते थे।
हालांकि रनबीर की बहनें करीना व करिश्मा कैटरीना का पसंद करती हैं। दोनों के साथ वे अक्सर पार्टी करती नजर आती थी लेकिन जब तक ऋषि व नीतू की ओर से हरी झंडी नहीं मिलती तब तक दोनों का रिश्ता आगे बढ़ पाना संभव नहीं था। इंतजार कीजिए दूसरी खबर का।

No comments:

Post a Comment